Breaking News
Home 25 गाज़ियाबाद 25 पहली बार आगमन पर प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी अरविंद शर्मा के अभिनंदन के लिए उमडा गाजियाबाद

पहली बार आगमन पर प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी अरविंद शर्मा के अभिनंदन के लिए उमडा गाजियाबाद

Spread the love

पीएम मोदी के साथ काम करके जो सीखा उसी अनुभव से यूपी को विकास की राह पर चलाने में राज्‍य सरकार की मदद करूंगा  -अरविंद कुमार शर्मा

गाजियाबाद। गाजियाबाद शहर के अलग-अलग हिस्सों में आज चुनावी दृश्य नजर आया। नौकरशाही से पूर्व सेवानिवृति लेकर यूपी बीजेपी के नवनियुक्त उपाध्यक्ष और एमएलसी बने अरविंद कुमार शर्मा के पहली बार गाजियाबाद आगमन पर शहर में जगह जगह उनका जोरदार स्वागत हुआ और इसके बाद भव्य अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। अरविंद कुमार शर्मा ने यहां कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ काम करने का मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ है और उनके साथ काम करने के दौरान मुझे बहुत कुछ नया सीखने को मिला है। इसी अनुभव का लाभ लेकर अब उत्तर प्रदेश को विकास की राह पर चलाने का हर सम्भव प्रयत्न करूंगा।

शत प्रतिशत वैक्सीनेशन काे बताया प्रदेश सरकार का टारगेट
काेराेना काल में पीडित परिवाराें की मदद के लिए व्यापारी वर्ग का आभार का जताया भार
स्वागत तथा अभिनंदन से अभिभूत दिखे प्रदेश उपाध्यक्ष

राष्ट्रीय व्यापार मंडल गाजियाबाद एवं सामाजिक संस्था लोक प्रहरी के संयुक्त तत्वावधान में आईटीएस मोहन नगर के सभागार में गाजियाबाद आगमन पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एमएलसी पूर्व आईएएस अरविंद कुमार शर्मा का शानदार अभिनंदन कार्यक्रम रखा गया । जिसमें राष्ट्रीय व्यापार मंडल के समस्त पदाधिकारियों ने गाजियाबाद की कोराना काल तथा पिछले वर्ष की समस्याओं से जूझ रहे व्यापारियों की परेशानियों एवं परिस्थितियों का पूर्ण विवरण राष्ट्रीय व्यापार मंडल के बैनर तले माननीय एके शर्मा को सौंपा गया। कार्यक्रम का संयुक्त रूप से संचालन करते हुए राष्ट्रीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय संगठन मंत्री चिन्मय भारद्वाज तथा प्रदीप चौधरी एवं लोक प्रहरी के संस्थापक अध्यक्ष डॉक्टर अशोक नागर ने उपस्थित अतिथियों एवं व्यापार प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए उनका आभार जताया।

आईटीएस मोहन नगर के सभागार अभिनंदन समाराेह में संबाेधन

इस अवसर पर समारोह को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में कार्य करने का मेरा एक सपना था जो पार्टी ने पूरा किया है। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद एक त्रिवेणी शहर है, जहां यमुना गंगा की तहजीब है। यह एक ऐसा जिला है कि जब भी देश पर कोई आपदा आई है तो जिले ने आपदा में सहयोग दिया है। जब देश में भुखमरी थी तो इस जिले ने ज्यादा अनाज पैदा किया था। जब औद्योगिक क्षेत्र बनाने जरूरत पड़ी तो गाजियाबाद ही सबसे पहला उत्तर प्रदेश का जिला था, जहां किसानों ने अपनी जमीन औद्योगिक लगाने के लिए दी थी। आज प्रदेश में गाजियाबाद औद्योगिक में प्रथम स्थान पर है। 

ए.के.शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय व्यापार मंडल के लोगों ने जनप्रतिनिधि एवं व्यापारी भाइयों को एक मंच पर लाकर जो वार्तालाप कराया है वह महत्वपूर्ण है जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना पीड़ित परिवारों तक मदद पहुंचाने में व्यापारियों की अहम भूमिका रही जिसके लिए हम हृदय से व्यापारी वर्ग का आभार प्रकट करते हैं। उन्होंने आगे बताया कि प्रदेश में शत प्रतिशत वैक्सीनेशन कराने का हमारा टारगेट है जिसको जल्दी से जल्दी पूरा कर हमें एक मानदंड स्थापित करना है तथा कोरोना को मात देनी है।

भाजपा उपाध्यक्ष एमएलसी पूर्व आईएएस अरविंद कुमार शर्मा का जगह-जगह शानदार स्वागत

उन्होंने याेगी सरकार के इस फैसले की भी मंच से प्रशंसा की कि जिलाधिकारी सप्ताह में व्यापारियों के साथ एक बार अवश्य वार्ता करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिलाया व्यापारियों के संघर्ष में उनके कार्यकर्ता सदैव साथ रहेंगे। मुख्य वक्ता एके शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि मैं गाजियाबाद के प्रथम आगमन पर गाजियाबाद की धरती, गाजियाबाद के नागरिकों व्यापारियों तथा जनमानस को सर झुका कर प्रणाम करता हूं तथा राष्ट्रीय व्यापार मंडल एवं लोक प्रहरी संस्था दोनों की संयुक्त टीम का हृदय की गहराई से आभारी हूं।

गाजियाबाद के व्यापारियों से रूबरू होकर उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं गाजियाबाद के उद्योग जगत एवं व्यापारिक क्षेत्र को एक नई पहचान तथा सम्मान मिले तथा व्यापारी फले फूले देश के आर्थिक संसाधनों में अपना योगदान दें। औद्योगिक घराने यदि गाजियाबाद में निवेश के लिए तैयार रहेंगे तो निश्चित रूप से क्षेत्र में खुशहाली आएगी यही हमारी प्राथमिकता है। राष्ट्रीय व्यापार मंडल के द्वारा आयोजित कार्यक्रमों रक्तदान शिविर, कोरोना जांच शिविर तथा कोरोना वैक्सीनेशन शिविर आयोजन करने के लिए इनकी समस्त टीम बधाई के पात्र हैं।

मंचासिन कार्यक्रम के अध्यक्ष भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, महापौर आशा शर्मा , प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता दयाल, जिला अध्यक्ष दिनेश सिंगल, जिला प्रभारी सत्येंद्र सिसोदिया, पूर्व महापौर आशु वर्मा, विधायक नंदकिशोर गुर्जर, विधायक सुनील शर्मा, विधायक अजीत पाल त्यागी, कार्यकारिणी सदस्य सत्येंद्र त्यागी, हातम सिंह नागर आदि ने उद्बोधन देकर एके शर्मा के प्रथम लाजवाब आगमन पर अभिनंदन किया। कार्यक्रम के आयोजक पंडित राकेश शर्मा, डॉ अशोक नगर, पंडित अशोक भारती, प्रदीप चौधरी, जिला अध्यक्ष बालकृष्ण गुप्ता, महानगर अध्यक्ष संजय गोयल, जिला अध्यक्ष महिला डॉक्टर सोनिका शर्मा, जिला संयोजक गौरव गर्ग, हिमांशु शर्मा, अजय सिंगल, शलभ सिंगल, संदीप त्यागी, प्रवीण भाटी, विकास चुग, रामनिवास बंसल, पार्षद पदम चौधरी, सुखबीर ठाकुर, सुरेश सिंह, हरिओम गुप्ता, ओम दत्त कौशिक, कपिल गर्ग, मुनेंद्र आर्य, बलदेव भाई शर्मा , खोड़ा चेयरमैन रीना भाटी आदि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा व राष्ट्रमंडल के पदाधिकारी विनीत शर्मा ने की। जबकि कार्यक्रम का संचालन राष्ट्रीय मंडल के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन चिन्मय भारद्वाज , प्रदेश महामंत्री प्रदीप चौधरी ने किया।

इससे पहले प्रदेश उपाध्‍यक्ष अरविंद शर्मा महानगर बीजेपी कार्यालय प पहुंचे जहां महनगर अध्‍यक्ष संजीव शर्मा अैर जिलाध्‍यक्ष दिनेश सिंघल ने कार्यकर्ताओं के साथ उनका स्‍वागत किया।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*