Breaking News
Home 25 मनोरंजन 25 वैवाहिक संबधो में परफेक्‍ट नहीं बन पाए ‘Mr. Perfectionist’ आमिर खान

वैवाहिक संबधो में परफेक्‍ट नहीं बन पाए ‘Mr. Perfectionist’ आमिर खान

Spread the love

नई दिल्‍ली। आमिर खान भले ही बॉलीवुड में ‘Mr. Perfectionist’ के नाम से जाने जाते हो लेकिन ऐसा लगता है कि वैवाहिक संबधों को निभाने के मामलें में वे परफेक्‍ट नहीं हो पाए. क्‍योंकि किरण राव शादी से दूसरी शादी के 15 साल बाद वे उनसे भी अलग हो गए हैं. आमिर खान ने एक बयान जारी कर उन्होंने इसकी जानकारी दी ओर बताया कि आपसी सहमति से उन्होंने अलग होने का फैसला लिया है.

आमिर ने कहा कि वे अब पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि अपने बच्‍चों के को-पैरेंट्स के तौर पर साथ होंगे. साथ ही ये भी कहा कि हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर साथ काम करना जारी रखेंगे. आमिर व किरण ने अपने शुभचिंतकों से कहा कि आप, इस तलाक को अंत के रूप में नहीं बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत के रूप में देखें.

आमिर ने कहा कि वे और किरण अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित पैरेंट्स बने रहेंगे और साथ मिलकर उसका पालन करेंगे.’

बता दें कि आमिर खान और किरण राव पहली बार फिल्म ‘लगान’ की शूटिंग के वक्त मिले थे. फिल्म में आमिर की मुख्य भूमिका थी और किरण असिस्टेंट डायरेक्टर थीं. वे एक लेखिका भी है. 28 दिसंबर 2005 को वे शादी के बंधन में बंधे थे और उनका एक बेटा आजाद राव खान है.

बता दें कि 55 साल के हो चुके आमिर खान की किरण राव से दूसरी शादी थी. उन्‍होंने 21 साल की उम्र में रीना दत्ता से पहला प्रेम विवाह किया था तब रीना 19 साल की थीं. आमिर जब ‘क़यामत से क़यामत तक’ की शूटिंग कर रहे थे, उन्होंने तब रीना से शादी की थी. करीब एक साल पहले से दोनों का अफेयर चल रहा था.  हालांकि शुरू में दोनों के परिवारों को उनकर रिश्‍ता मंजूर नहीं था लेकिन बाद में दोनों परिवारों ने इस संबध को स्‍वीकार कर लिया था. आमिर के पिता ताहिर हुसैन ताले माले फिल्‍मकार थे.  

रीना दत्ता और आमिर खान के दो बच्चे हुए जिनका नाम, ईरा खान और जुनैद खान है. आमिर व
16 साल तक शादी के रिश्ते में रहने के बाद अलग हो गए क्‍योंकि इस दौरान लगान फिल्‍म की सह निर्देशिका किरण राव से आमिर का प्‍यार परवान चढ़ चुका था. और अब किरण राव से भी करीब 15 साल के वैवाहिक संबध निभाने के बाद जब आमिर का उनसे अलगाव हुआ है तो आमिर के पाए  ‘Mr. Perfectionist’होंने पर सवाल उठ रहे हैं.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*