Breaking News
Home 25 गाज़ियाबाद 25 ग्रेटर नोएडा के गांव में नमाज को लेकर खूनी संघर्ष, पुलिस पर पथराव, 27 लोगों पर केस दर्ज

ग्रेटर नोएडा के गांव में नमाज को लेकर खूनी संघर्ष, पुलिस पर पथराव, 27 लोगों पर केस दर्ज

Spread the love

गौतमबुद्ध नगर। ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे के अट्टा फतेहपुर गांव में शुक्रवार को अलविदा जुमे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस घटना में दोनों पक्षों के करीब 10 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी दोनों गुटों ने पथराव कर दिया। इस मामले में पुलिस ने 27 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, अट्टा फतेहपुर गांव में शुक्रवार को अलविदा जुमा कोरोना नियमों के तहत होनी थी। इस दौरान मस्जिद के मौलाना ने पांच लोगों से अधिक को मस्जिद में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी। इसके चलते कुछ लोगों ने इसका विरोध किया। देखते ही देखते दो पक्षों लाठी-डंडे चलने लगे। वहीं, एक पक्ष के लोग छत पर चढ़ गए और पथराव कर दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस भी तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंच गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को रोकते हुए शांति व्यवस्था कायम करने का प्रयास किया। इस पर दोनों ही पक्ष के आरोपी भड़क गए और पुलिसकर्मियों पर भी पथराव शुरू कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और कड़ी मशक्कत के बाद आरोपियों पर काबू पाया गया। पुलिस ने गांव के शमशेर, वाहिद, इकबाल, जाहिद, कासिम, नसीर, भूरा, आगर, कलुआ, निजामुद्दीन, सगीर व तरीखत को नामजद करते हुए 27 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दनकौर एसएचओ अनिल कुमार पांडे का कहना है कि पुलिस पर पथराव करने और कोरोना महामारी नियमों का उल्लंघन करने वाले आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करेंगे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*