Breaking News
Home 25 दिल्ली 25 सुभाष नगर शूटआउट में सलमान त्यागी-सद्दाम गौरी गैंग का शार्प शूटर पारस गिरफ्तार

सुभाष नगर शूटआउट में सलमान त्यागी-सद्दाम गौरी गैंग का शार्प शूटर पारस गिरफ्तार

Spread the love

नई दिल्ली । सुभाष नगर इलाके में तीन पहले हुए शूटआउट में शामिल सलमान त्यागी और सद्दाम गौरी गैंग के शार्प शूटर पारस उर्फ अंश बोहेमिया को स्पे्शल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जेट से गोमीबारी में इस्तेपमाल हथियार और गोला बारूद और स्कूटी बरामद की गई है।

स्पेेशल सेल के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि स्पेशल सेल, साउथ-वेस्टर्न रेंज की टीम के एसीपी संजय दत्तं के नेतृत्वक में इंसपेक्टमर कैलाश सिंह बिष्ट और अनुज त्यागी ने पारस उर्फ अंश को गिरफ्तार किया है। वह डाबरी इलाके का रहने वाला है और हाल ही में तिहाड जेल से रिहा हुआ था।

डीसीपी राजीव रंजन सिंह

डीसीपी ने बताया कि पारस उर्फ अंश बोहेमिया पुत्र संजय यादव, गैंगस्टर सलमान त्यागी और सद्दाम गौरी का शार्प शूटर है, जो मकोका केस में न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। केशोपुर सब्जी मंडी के पूर्व प्रधान सलमान त्यागी और अजय चौधरी के बीच पुरानी दुश्मनी के चलते उन्होंने अजय चौधरी को खत्म करने की साजिश रची।

सलमान त्यागी के कहने पर पारस उर्फ अंश ने अपने अन्य साथियों अदनान त्यागी और फैजल (सलमान त्यागी के भाई और रिश्तेदार) के साथ 7 मई को को अजय चौधरी और उनके भाई यशपाल उर्फ जस्सा पर खुलेआम फायरिंग की थी वे अपने रिश्तेदार से मिलने कालरा अस्पताल जा रहे थे। इस हमले में शामिल एक आरोपी राजू उर्फ गुग्गा को पश्चिम जिला पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया थ।

पारस इस सनसनी खेज गोलीबारी की घटना में शामिल दूसरा आरोपी है जिसे स्पेनशल सेल ने गिरफ्तार किया है। पारस मूल रूप से बिहार के मुंगेर का रहने वाला है लेकिन उसने दिल्लीर में रहकर नवीं कक्षा तक पढाई की और बाद में गलत संगत में पडकर अपराध करने लगा। उसके खिलाफ डाबरी, मोहन गार्डन, उत्तम नगर, सब्जी मंडी थानों में अपराध के कई संगीन मामलें दर्ज हैं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*