Breaking News
Home 25 दिल्ली 25 नीरज बवाना-नवीन बाली गैंग का 50 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

नीरज बवाना-नवीन बाली गैंग का 50 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

Spread the love

विशेष संवाददाता

नई दिल्‍ली। अपराधियों के खिलाफ दिल्‍ली पुलिस की तरफ से की जा रही ताबड़ताड़ कार्रवाई की कडी में स्‍पेशल सेल ने अब बवाना और नवीन बाली गैंग के 50 हजार के ईनामी बदमाश आशीष उर्फ ​​आशु को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश फरवरी 2022 में बवाना इलाके में हुई हत्‍या के मामले में वांछित चल रहा था।

डीसीपी स्‍पेशल सेल राजीव रंजन सिंह ने बताया कि उत्‍तरी रेंज व एसटीएफ के एसीपी वेद प्रकाश की निगरानी में इंसपेक्‍टर नागेंद्र सिंह व मनदीप की टीम ने आशीष उर्फ ​​आशु, (23) को गिरफ्तार किया है। वह नीरज बवाना और नवीन बाली गिरोह का कुख्यात का सदस्य है।

फरवरी 2022 में कंझावला के रहने वाले चिराग उर्फ चिनू की  बवाना में दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाद में हत्‍यारों की पहचान आशीष उर्फ ​​आशु और बवाना निवासी रोहित के रूप में हुई। इस मामलें में उनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जा चुकी है। हत्‍या के मामलें में वांछित चल रहे आशु की गिरफ्तारी पर 50 हजार के ईनाम की घोषणा की गई थी। जिसके बाद स्‍पेशल सेल की टीम ने उसकी गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया।  

पुलिस के मुताबिक आशीष उर्फ ​​आशु का पूर्व में भी इसी तरह का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। उसने पूछताछ में बताया कि उसने अपने सहयोगी रोहित के दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए चिराग की हत्या कर थी।

पूछताछ में पता चला कि 12वीं तक पढ़ाई करने के बाद वह गैंगस्टर नीरज बवाना (नवीन बाली के संपर्क में आया और अपराध करना शुरू कर दिया। उसके खिलाफ समयपुर बादली, साउथ रोहिणी, और बवाना में हत्‍या, लूट व शस्‍त्र अधिनियम के तहत मामले दर्ज है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*