Breaking News
Home 25 दिल्ली 25 नीरज बवाना और नवीन भांजा गैंग का शार्प शूटर शिबू साथी समेत गिरफ्तार

नीरज बवाना और नवीन भांजा गैंग का शार्प शूटर शिबू साथी समेत गिरफ्तार

Spread the love

नई दिल्‍ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नीरज बवाना और नवीन उर्फ ​​भांजा गिरोह के दो कुख्यात गैंगस्टर और शार्पशूटर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार गैंगस्टर सुबेग सिंह उर्फ ​​शिब्बू (31) और सौरभ उर्फ ​​गौरव (30) को मुठभेड में गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उनके कब्‍जे से.32 की दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और  जिंदा कारतूस बरामद किए है। गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाश लाजपत नगर, दिल्ली में 2018 के दौरान हुई गोलीबारी की वारदात में वांछित होंने के अलावा सुबेग उर्फ ​​सिबू कोविड काल में जमानत के बाद फरार हो गया था।

डीसीपी जसमीत सिंह

स्‍पेशल सेल की दक्षिणी रेंज के डीसीपी जसमीत सिंह ने बताया कि एसीपी अतर  सिंह के नेतृत्‍व में इंसपेक्‍टर शिवकुमार व करमवीर सिंह की टीम ने दोनों बदमाशों को अरबिंदो कॉलेज, मालवीय नगर के पास हुई एक मुठभेड में गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक सुबेग सिंह और ने अपने 8 अन्य सहयोगियों के लाजपत नगर इलाके में दीपक पंडित गिरोह के सदस्य कपिल पंवार पर हमला कर बेरहमी से पीटा था। कपिल पंवार बाल-बाल बच गया। ये हमला नीरज बवाना और नवीन भांजा के इशारे पर किया गया था जो दक्षिण दिल्ली के इलाके में सट्टे के कारोबार पर अपना कब्‍जा करना चाहता था।

सुबेग सिंह हत्या के प्रयास, हमला, रंगदारी, धमकी, हथियार अधिनियम सहित 3 और आपराधिक मामलों में शामिल है। वह इन लंबित मुकदमे के मामलों में अदालतों में उपस्थित नहीं हो रहा था। अदालतों से उसे भगोडा घोषित कर दिया गया था।

एसीपी अतर  सिंह व इंसपेक्‍टर शिवकुमार

नवीन भांजा व नीरज बवाना के इशारे पर सुबेग उर्फ ​​शिबू ने मंजीत दलाल गिरोह सदस्यों के साथ मिलकर लाजपत नगर में पिसोरी चिकन के नाम से रेस्टोरेंट चलाने वाले सचिन बब्बर से प्रोटेक्‍शन मनी मांगी थी। पैसे देने से मना करने पर सुबेग ने अपने साथियों के साथ रेस्‍टोरेंट पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें गगन नामक व्‍यक्ति घायल हो गया था।  

नीरज बवाना और नवीन भांजा के साथ सुबेग सिंह को पहले वर्ष 2019 में कंझावाला इलाके में अपने विरोधी गैंग पर की गई गोलीबारी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*